Thursday, August 20, 2015

श्री नारायण भजन

ओ राम लला मेरे ओ नन्द लाल मेरे नारायण
जीवन का बुद्धि का मेरे भगवान तू स्वामी
रहे सब भक्त के मन में याद करे जो तन मन से

करुणा है जिसके मन में रहे तू उसके तन में
भजन करे जो मन से याद करे मोहन को
ओ राम लला मेरे ओ नन्द लाल मेरे नारायण
जीवन का बुद्धि का मेरे भगवान तू स्वामी

बोलो सब हरी शरणम् बोलो सब राम शरणम्
बोलो सब कृष्ण शरणम्
ओ राम लला मेरे ओ नन्द लाल मेरे नारायण
जीवन का बुद्धि का मेरे भगवान तू स्वामी

दुखियों का दुःख, हर दे तू पल भर में नारायण
ओ विष्णु नारायण ओ सुख के कारण ओ जग के पालन कर्ता
दया करदे तू हम पे सत्यता भर दे हम में
बुराई हर ले हम से दया तू देदे मन में 
ओ राम लला मेरे ओ नन्द लाल मेरे नारायण
जीवन का बुद्धि का मेरे भगवान तू स्वामी

नाम अनेक तेरे अनेक अवतार नारायण
कृष्ण कहो चाहे राम कहो भगवान
बोलो सब हरी शरणम् बोलो सब हरी शरणम्
बोलो सब हरी शरणम् बोलो सब हरी शरणम्

No comments:

Post a Comment